Bike Bot Latest News - Online Information

Wednesday 6 November 2019

Bike Bot Latest News

BIKE BOT SCAM 


bike bot latest News
Bike Bot Ghotala 



बाइक बोट जो की 2019 का सबसे जल्दी से उभरने वाला MLM (Multi Level Marketing) कंपनी थी इसने MLM की दुनिया में आग लगा दी थी !  इस कंपनी के  MLM प्लान क अनुसार आम जनता या इन्वेस्टर्स को इसके बाइक टैक्सी के काम में एक बार में ६२१०० लगाने थे और इसके बदले में कंपनी इन्वेस्टर्स को ९७६५/- हर महीने देने का वादा किया था !


BIKE BOT INCOME PLAN


बात यही खतम नहीं होती कंपनी की ओर  से अनेक लुभावने  वादे  किये गए जैसे ३ बाइक लगाने  पर ४५००/- अलग से इंकम दी जाएगी ! कंपनी ने यह भी वादा किया की इन्वेस्टर्स को किसी भी तरह का काम करने की जरूत नहीं सभी काम कॉम[कंपनी करेगी जैसे ड्राइवर का खर्चा, पेट्रोल का खर्चा, अदि बस लोगो या इन्वेस्टर्स को अपना रेंट लेना है 

One time Investment Rs. 62100/-  for one bike =   Income for 12 month is Rs. 9765/-
Investment of Rs. 186,300/- for three bikes withing one week = income for 12 month is Rs.29295/- as a rent and Rs. 4590/- is extra for 12 month

इस प्रकार के लुभावने लालच में लोग फसते चले गए और अपनी मेहन्नत की कमाई को इस कंपनी में लगाते चले गए !  इस लालच में फसने का एक कारण  ये भी था की कंपनी लोगो को  इसका अग्ग्रिमेंट भी दे रही थी जिस से लोगो को सक ना हो !  

यदि कोई इनवेस्टर्स किसी अन्य व्यक्ति को इस बिसनेस में शामिल करता था तो कंपनी उस पर भी कमीशन देती थी! इसी को देखते हुए लोगो ने अपने रिस्तेदारो को भी इसमें शामिल कर लिया जिससे कमीशन कमाया जा सके ! 




परन्तु टाइम के साथ  BIKE BOT Company का गन्दा चेहरा सामने लगा था क्योकि ७-८ महीने बाद ही अचानक लोगो और इन्वेस्गटोरो का मंथली रेंट आना रुकने लगा और कंपनी ने बहना बनाना सुरु किया की सरकारी अवकास  था कुछ टेक्निकल कारणों था अदि और पेमेंट देना रोक दिया ! इसी को देखते हुए राजस्थान के  Mr. Meena ने कोर्ट का सहारा लिया और इसका भान्डा  फोड़ा !


BIKE BOT ME KITNA PAISA FASA?


अभी तक आधिकारिक तौर पर ये खुलासा  नहीं हो पाया है की है की कितने लोगो का पैसा डूबा और कितने रुपए का घोटाला हुआ है , परन्तु मिडिया या इन्वेस्टरों पर विस्वास किया जाये तो लगभग 2 लाख से ज्यादा  लोगो का पैसा फसा हुआ है और लगभग 42 हजार से ज्यादा का घोटाला हुआ है !

BIKE BOT LATEST UPDATE


आज की तारिक में बीकबोट का मालिक अभी UP जेल में है और अभी तक किसी भी इन्वेस्टर्स का पैसा नहीं मिला है ! सरकार का ध्यान इस तरफ खींचने  लिए कुछ लोग BIKE BOT के ऑफिस के बाहर धरने पर कई  हुए हैँ और जुलुस भी निकाल रहे है ! 

ED में इस की जांच हो रही है और ED ने सरकार  से CBI जांच की सिफारिस की है ताकि की इसके पीछे की  सच्चाई सामने आ सके अभी तक भारी संख्या में कोर्ट में केस नहीं हुआ है जिसेके करण कोर्ट में मामला लेट हो रहा है !


आप लोगो का पोस्ट पढ़ेंने और सब्सक्राइब करने के लिए धन्यवाद !!
इससे तथाअन्य MLM न्यूज़ के लिए आप इस वेबसाइट पर जोर विजिट करे 

आगे जो भी कुछ होगा BIKE Bot में होगा उसकी न्यूज़ सब से पहले इस वेबसाइट/ब्लॉग पर आएगी 








Source : Print Media, Electronic Media and Public Domain













No comments:

Post a Comment

Please do not Post any spam Post and Abuse